Gionee A1 को मिला OTA अपडेट, अब पहले से भी शानदार सैल्फी ले पाएंगे यूजर्स

Punjab Kesari

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने अपने स्मार्टफोन जियोनी A1 के लिए नए अपडेट लेकर आई है। इस नए अपडेट का नाम ओवर द एयर (OTA) है। इस नए अपडेट में उपयोगकर्ताओं को फ्रेम पर फिट करने के लिए उन्हें स्क्वीज के बिना फोटो को क्लिक करने की अनुमति देता है। कंपनी का दावा है कि यह अपडेट यूजर्स को पैनोरमिक सेल्फी लेने के लिए लिबर्टी देगा। साथ ही बड़े ग्रुप के लिए फुल एचडी सपोर्ट में सेल्फी वीडियो भी बनाया जा सकता है।

 इसके अलावा, यह अपडेट यूजर्स को विसुअल गाइडेंस भी प्रदान करेगा, जिससे यूजर्स बेहतर फोटो और सुपर सेल्फी ले सकते है। इस साल कंपनी ने यूजर्स के लिए एक और अपडेट रोलआउट किया, जियोनी A1 यूजर्स को Bokeh सेल्फी लेने की में मदद करता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो जियोनी A1 में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P10 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट उपलब्ध है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल फ्रंट और 13-मेगापिक्सल रियर कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए 4,010एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस और यूएसबी ओटीजी दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन अमीगो ओएस के साथ एंड्राइड 7.0 नौगट पर पेश किया गया है।