HTC का यह स्मार्टफोन कल होगा लांच, 19 मई से बिक्री शुरु

Punjab Kesari

जालंधर - ताइवान स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का नया स्मार्टफोन HTC U 11 कल लांच होगा। जानकारी के अनुसार कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन एचटीसी U 11 या एचटीसी Ocean को 16 मई को लांच करने के लिए तैयार है। जिसकी जानकारी कंपनी ने मीडिया इंवाइट्स के साथ ही आधिकारिक टीजर इमेज और वीडियो लांच करके  दी है। टीजर इमेज में ‘स्क्वीज फॉर द ब्रिलियंट’ कैप्शन दिया गया है। माना जा रहा है कि यह एचटीसी U का स्लोगन भी हो सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की बिक्री 19 मई से शुरू हो जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार इसमें 5.5-इंच का क्वाड एचडी डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1440×2560 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ ऑक्टा कोर CPU एड्रेनो 540 GPU पर आधारित होगा। उम्मीद है कि कंपनी इसे दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी और दूसरा वेरिएंट 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मैमोरी के साथ लांच किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP का रियर और वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है।

यह भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को एचटीसी Ocean कोडनेम दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में HTC बूम साउंड टेक्नोलॉजी और HTC USonic फीचर भी होने वाला है। इसके अलावा इस फोन में 3.5mm के ऑडियो जैक को शामिल नहीं किया जा रहा है तो स्मार्टफोन में एक USB टाइप C पोर्ट भी हो सकता है।