iOS 9 में है समस्या, अपग्रेड के लिए करें थोड़ा इंतजार

  • iOS 9 में है समस्या, अपग्रेड के लिए करें थोड़ा इंतजार
You Are HereGadgets
Sunday, September 20, 2015-8:20 PM

जालंधर : एप्पल ने 8 जून को हुए WWDC 2015 (वर्ल्ड वाइड डिवैलपर कांफ्रैंस) में iOS 9 को पेश किया था और 16 सितम्बर को इसे आधिकारिक रूप से लांच कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक iOS 9 में समस्या है जिसके चलते यूजर्स ने ट्विटर इस बारे में जानकारी दी है। CNBC के हवाले से एक न्यूज वैबसाइट ने कहा कि कुछ यूजर्स ने जब अपने डिवाइस को अपग्रेड किया तो इस प्रोसैस के दौरान उन्हें एरर मैसेज देखने को मिला, साथ ही जो यूजर्स पुराना एप्पल डिवाइस इस्तेमाल कर रहे हैं उनका डिवाइस अपग्रेड के दौरान लाॅक हो गया।

iOS 9 में इस समस्या के बाद जब यूजर्स ने एप्पल स्टोर में जाकर इस बारे में बताया तो उन्होंने फैकट्री रिस्ट्रोर और इस समस्या के फिक्स होने का इंतजार करने के लिए कह दिया। एप्पल के iOS 9 को आॅफिशयली लांच करने के बाद कई सारे टेक एक्सपर्ट्स ने यह कहा था कि यूजर्स को अभी कुछ दिन इस्तजार करना चाहिए ताकि नए iOS में जो थोड़ी बहुत समस्या रह गई है वह ठीक कर दी जाए।

करीब 15 प्रतिशत एप्पल डिवाइस इस्तेमाल कर रहे लोगों ने अपने एप्पल डिवाइस को iOS 9 पर अपग्रेड कर लिया गया है और अपग्रैड के बाद से ही iPhone 4S में परफामैंस इशू और iPhone 5 में अपग्रेड को दौरान समस्या देखी गई है।


Latest News