अब iPhone पर photos नहीं होगी डिलीट

  • अब iPhone पर photos नहीं होगी डिलीट
You Are HereGadgets
Sunday, October 4, 2015-5:46 PM

जालंधरः गूगल ड्राइव और आईओएस के लिए गूगल फोटो app आपको ऑटो बैकअप की सुविधा उपलब्ध करवाता है। जिसमें फोटो एलबम बनाना बहुत आसान है। क्रिएट की गई फोटो को आप आपलोड कर शेयर भी कर सकते है। गूगल फोटो और ड्राइव में आप फोटो अपलोड कर उन्हें iPhone फोटो लाइब्रेरी से सिलेक्ट भी कर सकते हो। 

iOS के लिए गूगल ड्राइव को अपडेट कर आप Photos एप्लिकेशन और ड्राइव app को खोले बिना फोटो लाइब्रेरी से फोटो अपलोड कर सकते हैं। गूगल ड्राइव app का अपडेट अब आपका अपना शेयर शीट है, जो आपको Photos एप्प के लिए शेयर बटन के लिए एक ऑप्शन के रूप में गूगल ड्राइव से जोड़ देता है।

Photos एप्लिकेशन लांच और तस्वीरों के एक समूह के लिए एक शेयर लिंक टैप करें या एक भी फोटो तो ओपन करने के लिए लोअर लेफ्ट कार्नर पर टैप करें।  अब आप मोर बटन को देखते हुए शेयर मेनू से बाईं ओर स्वाइप करें। गूगल ड्राइव के लिए टॉगल स्विच करने को लिए मोर बटन पर टैप करें। टैप करने के बाद शेयर मेनू वापस आ रहा हैं, अब आप अपने विकल्पों को गूगल ड्राइव के बीच में सूचीबद्ध देखेंगे।

जब आप गूगल ड्राइव पर शेयर करने के लिए टैप करेंगे तो आर गूगल अकाउंट का उपयोग करते हुए फ़ोल्डर में जिस फोटो में जाना चाहते हैं उसके लिए सक्षम हो जाएंगे। अब आप जिस फोटो को अपलेड करना चाहते है उसका नाम बदल सकते हैं। गूगल ड्राइव एप्लिकेशन के अलावा अपके आईओएस डिवाइस पर गूगल फोटो एप्प है तो गूगल Photos को कंट्रोल करने के लिए भी सेटिंग है यहां ड्राइव पर अपलोड फोटो और वीडियो दिखाई देते हैं। गूगल Photos को ओपन कर उप्पर लेफ्ट कार्नर में हैमबर्गर बटन और फिर सेटिंग में टैप करें। अब आपको एक विकल्प दिखाई देगा जिसमें आप अपनी फोटो लाइब्रेरी में गूगल ड्राइव फोटोस और वीडियो देख पाएंगे। 

 

 


Latest News