गेमिंग के चाहनेवालों के लिए MSI ने पेश किया बेहतर लैपटॉप

Punjab Kesari

जालंधर: गेमिंग की बात की जाए तो इसके चाहनेवालो की दुनिया में कोई कमी नहीं है, गेमरस नई तकनीक से बने लेटेस्ट कंसोल्स का इंतिज़ार बेसब्री से करते रहते हैं। इस बात पर ध्यान देते हुए ताइवानी की मल्टीनेशनल इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी MSI (Micro-Star International Co) ने नया GS63VR Stealth गेमिंग लैपटॉप बनाया है जो यूजर की जिंदगी ही बदल देगा। 

आप सोच रहे होंगे कि इस गेमिंग लैपटॉप में खास क्या है तो आपको बता दें कि यह पहला लैपटॉप है जिसमें Nvidia’s का GeForce GTX 1060 (GPU) ग्राफिक कार्ड मिलेगा। यह 60 फ्रेम प्रति सेकेंड के हिसाब से गेम्स प्ले करेगा जिससे आपको पहले से काफी बेहतर गेमिंग क्सपीरियंस मिलेगा।
MSI keyboard


फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 16GB DDR4/2133 RAM के साथ इंटेल 6th-जेन क्वॉड-कोर Core i7-6700HQ प्रोसेसर दिया गया है जो फास्ट प्रोसेसिंग करने में मदद करेगा। इस लैपटॉप में खास 4K पैनल से लैस 15.6-इंच की स्क्रीन लगी है जो लाइट एंटी-ग्लेर कोटिंग और वाइड-व्यइंग-एंगल को स्पोर्ट करती है। 

इस लैपटॉप में 3 जोन लाइटिंग तकनीक से लैस बैकलिट कीबोर्ड मौजूद है जिसमें 10-की नम्बर पैड अलग से दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें  3 USB टाइप A (5GBps), 1 USB टाइप A (480Mbps), 1 थंडरबोल्ट 3.0 पोर्ट, HDMI 2.0 और 1 मिनी डिस्प्ले पोर्ट मौजूद है।