2017 की टॉप लिस्ट में शामिल हुए एप्पल के ये खास एप्स

  • 2017 की टॉप लिस्ट में शामिल हुए एप्पल के ये खास एप्स
You Are HereGadgets
Monday, December 18, 2017-11:46 AM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशल टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल  ने हाल ही में अपने आईफोन और आईपैड्स के लिए अमेरिका की टॉप पॉप्युलर ऐप्स की लिस्ट जारी की है।  एप्पल के मोबाइल एप्स में फेसबुक और स्नैपचैट का नाम भी शामिल है। अाज हम अापको उन एप्स के बारें में बताएंगे जो एप्पल में सबसे ज्यादा हिट रही है। अाइए जानते है इन एप्स के बारें में..


गूगल मैप्सः

इस एप्प से नेविगेशन और ट्रैफिक जैसी चीजों की जानकारी मोबइल एप्प पर मिलती है। इसमें स्ट्रीट व्यू जैसे कई अनोखे फीचर्स भी शामिल हैं। 
 

गूगल मैप्स

 

बिटमोजीः

बिटमोजी एप्प की मदद से अाप स्टिकर्स की बड़ी लाइब्रेरी के जरिए अपनी पर्सनल इमोजी भी बना सकते हैं।

बिटमोजी

 

स्पॉटीफाईः

इस एप्प के जरिए आप मोबाइल और वायरलेस डिवाइस पर हाई क्वॉलिटी म्यूजिक सुन सकते हैं। वहीं, अाप इस पर अपनी प्लेलिस्ट बनाकर फ्री में म्यूजिक सुन सकते हैं।

स्पॉटीफाई


यूट्यूबः

इस एप्प का इस्तेमाल हर कोई करता है। यूट्यूब पर अाप गेमिंग, एंटरटेनमेंट आदि से जुड़ी लेटेस्ट ट्रेंड की चीजें देख सकते हैं। 

यूट्यूब

जीमेलः

सबसे पॉप्युलर ईमेल एप्प जीमेल का इस्तेमाल करना आसान है और यह आपके सभी मैसेज को सुरक्षित रखता है। एप्प में ऑर्गनाइज्ड इनबॉक्स, स्पैम डिटेक्शन सहित 15GB का फ्री स्पेस है।

जीमेल

 

इंस्टाग्रामः

यह एप्प सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इस एप्प से अाप अपने परिवार, दोस्तों और सिलेब्रिटीज को फॉलो कर सकते हैं और खुद से जुड़ी चीजें भी शेयर कर सकते हैं।

 

इंस्टाग्राम

ऐमजॉनः

यह एक अॉनलाइन शॉपिंग एप्प है। इस एप्प पर अापको लाखों प्रॉडक्ट्स के बारे में जानकारी दी जाती है। यह आपके पेमेंट और ऑर्डर इन्फर्मेशन को सुरक्षित रखता है।

ऐमजॉन

 

साउंडक्लाउड

इस एप्प में आर्टिस्ट और म्यूजिशन की एक कम्युनिटी है जिसमें लगातार नया म्यूजिक अपलोड होता रहता है।

साउंडक्लाउड

 

विशः

यूरोप और नॉर्थ अमेरिका में शॉपिंग ट्रेंडिंग आइटम्स के लिए यह एक और पॉप्युलर ऑनलाइन एप्प है।

विश

वेजः

यह एप्प आपको अमेरिका में ट्रैफिक-स्ट्रीट अपडेट्स, पुलिस और ऐक्सीडेंट के अलर्ट देता है। इसमें वॉयस टू नेविगेट का भी फीचर है।
 

वेज

 


Latest News