Energizer ने भारत में लांच किया Power Max P600S स्मार्टफोन

  • Energizer ने भारत में लांच किया Power Max P600S स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, January 9, 2018-12:17 PM

जालंधरः अमेरिका बेस्ड बैटरी निर्माता Energize ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Power Max P600S को लांच कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन के बैक में मेटल फ्रेम और कार्बन फाइबर फिनीश दिया गया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत के बारें में कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। 

 

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच की डिस्प्ल दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल्स है। इसमें 64-bit मीडियाटेक Helio P25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही ग्राफिक्स के लिए इस फोन में Mali-T880 MP2‎ GPU का भी इस्तेमाल किया गया है। 

 

इसके अलावा इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट्स में पेश किया गया है। पहले वेरियंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटर्नल स्टोरेज के लिए दी गई है। जबकि, दूसरे वेरियंट में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटर्नल स्टोरेज के तौर पर दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर आधारित stock एंड्रॉयड UI पर चलेगा। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ, GPS और USB Type-C port दिया गया है। 
 


Latest News