फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए गूगल ने लांच की तीन नई एप्स

  • फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए गूगल ने लांच की तीन नई एप्स
You Are HereGadgets
Wednesday, December 20, 2017-1:15 PM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल ने फोटोग्राफी के शौंकीनो के लिए तीन नई एप्प लांच की है। अाप इन एप्स की मदद से बहुत ही शानदार क्वालिटी की फोटोज खींच सकते है। कंपनी ने इन एप्स को स्टोरीबोर्ड, सेल्फिसिमो और स्कर्बीज नाम दिया है। बता दें कि यह एप्प  एआई कैलक्युलेशंल के लिए काफी प्रोसेसिंग पावर का इस्तेमाल करती हैं। जल्द ही इन एप्स को एंड्रॉयड के कैमरा एप्प से जोड़ दिया जाए।

 

Storyboard – 

यह एक एडेटिंग एप्प है। इस एप्प की मदद से सीक्वेंस में एक साथ कई फोटो को खींच सकते है। इसमें फोटोज से कॉमिक बुक बनाने के लिए कई तरह के खास टूल्स है। इस एप्प को अाप सिर्फ एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर डाउनलोड कर सकते है। 

 

Scrubbies –

यह एप्प वीडियो एप्प है और सिर्फ अाईफोन यूजर्स के लिए ही है। इसमें अाप वीडियो बनाते वक्त यूजर इसकी डायरेक्शन और स्पीड को भी कंट्रोल कर सकते हैं। इस एप्प में यूजर डिस्प्ले को स्वाइप कर आसानी से वीडियो को रिमिक्स कर पाएंगे।

 

Selfissimo- 

यह एप्प एंड्रॉयड और आईफोन दोनों के लिए उपलब्ध है। इस एप्प से ली गई ब्लैक एंड व्हाइट फोटो बेहद शानदार लगती है। इसमें फोटोशूट शुरू करने के लिए यूजर को डिस्प्ले पर स्टार्ट बटन पर टैप करना होगा।


Latest News