भारत में लांच हुए Fitbit के तीन नए प्रोडक्ट्स

  • भारत में लांच हुए Fitbit के तीन नए प्रोडक्ट्स
You Are HereGadgets
Friday, January 19, 2018-10:57 AM

जालंधरः अमरीकी कंपनी फिटबिट ने अपने Ionic स्मार्टवाच, Flyer ब्लूटुथ हैडफोन और Aria 2 smart scale को भारत में लांच कर दिया है। वहीं, ये तीनों प्रोडक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म सहित प्रमुख रिटेलर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। Fitbit Ionic कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है जिसे स्मार्टवॉच निर्माता Pebble से लिया गया है। इस Ionic स्मार्टवॉच को स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं पर बनाया गया है, जिसके लिए Fitbit जानी जाती है।

 

Fitbit Ionic के फीचर की बात करें तो इसमें नया SpO2 सेंसर है, जो भविष्य में स्लीप Apnea जैसे intensive स्वास्थ्य को ट्रैक करने की अनुमति देता है। Fitbit Ionic में एक स्मार्ट फीचर कॉन्टेक्टलेस पेमेंट्स, ऑन-बोर्ड स्ट्रीमिंग, स्मार्ट नोटिफिकेशन, एप एक्सेस कर Fitbit डेडिकेट एप गैलरी को देख सकते हैं। इन फीचर्स के अलावा Fitbit Ionic को एक बार चार्ज कर 5 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा Fitbit अपने आप स्टेप को ट्रेक, कैलोरी, फ्लौर क्लाइम और स्लीप स्टेज पर नजर रखता है। यह कार्डियो फिटनेस लेवल को देखता है और Fitbit Coach companion एप की मदद से आपको सुझाव देता है।

 

इसके अलावा स्मार्ट स्केल को पेश किया गया है, जिसे ब्लूटूथ की मदद से स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। दूसरी तरफ Fitbit Flyer, एक वायरलेस हैडफोन है, जो Fitbit Ionic या किसी अन्य ब्लूटुथ डिवाइस के साथ जुड़ सकता है।

 

Flyer ब्लूटूथ हैडफोन की बात करें तो यह फिडिट कोच एप्प से सॉन्ग स्ट्रीमिंग, ऑडियो कोचिंग का समर्थन करता है। कीमत की बात करें तो Fitbit Ionic की कीमत 22,990 रुपए रखी गई है औऱ इसे तीन अलग अलग रगों में पेश किया गया है। एरिया 2 स्मार्ट स्केल की कीमत 990 रुपए है और अगले तीन महीनों में सभी तीन डिवाइसेस बिक्री के लिए आ जाएंगे। 


Latest News