वनप्लस 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन खरीदने वालों को मिला खास गिफ्ट

  • वनप्लस 5T Star Wars लिमिटेड एडिशन खरीदने वालों को मिला खास गिफ्ट
You Are HereGadgets
Wednesday, December 27, 2017-4:09 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपने OnePlus 5T स्मार्टफोन का स्पेशल एडिशन OnePlus 5T Star Wars लांच किया था। वहीं अब कंपनी ने OnePlus 5T Star Wars लिमिटेड ​एडिशन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए रिवार्ड प्रोग्राम की घोषणा की है। वहीं, इस स्मार्टफोन को सबसे पहले खरीदने वाले 37 ग्राहको को उनके नाम पर एक स्टार के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। 

 

बता दें कि ‘Star Register’ के साथ वनप्लस अपने 5T star wars एडिशन ग्राहकों के लिए यह अनूठा अनुभव पेश कर रहा है। इसके अलावा, कंपनी ने Amazon.in पर किसी भी वनप्लस स्मार्टफोन की खरीद पर “Happy New Year” के कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। वहीं अगर यूजर्स ने इस फोन की खरीदारी के लिए आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग किया है तो उन्हें 1500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह अॉफर केवल 2जनवरी 2018 तक ही होगा। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.1इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 2.45GHz ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 835 प्रोसैसर पर कार्य करता है। इस स्मार्टफोन को 6GB और 8GB की LPDDR4X रैम के साथ पेश किया गया है औऱ इसमें 128जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

 
 
 


Latest News