Essential के इस स्मार्टफोन को मिला Oreo beta 2 अपडेट

  • Essential के इस स्मार्टफोन को मिला Oreo beta 2 अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, December 22, 2017-10:55 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Essential ने अपने PH-1 स्मार्टफोन के लिए Oreo beta 2 अपडेट देना शुरू कर दिया है। जिसके बाद स्मार्टफोन को कई नए फीचर्स प्राप्त होंगे। Essential द्वारा इस अपडेट की जानकारी को आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से शेयर किया गया है। इसमें बग फिक्स और स्मार्ट टेक्स्ट सिलेक्शन, पिक्चर-इन-पिक्चर और अधिक सहित नए फीचर्स के साथ Oreo Beta 2 (build OPM1.170911.213) को रोल आउट कर रहे हैं। यह अपडेट फिलहाल Oreo Beta 1 यूजर्स को OTA के माध्यम से उपलब्ध होगा।

 

बता दें कि इस Oreo beta 2 अपडेट के बाद यूजर्स को कई बदलाव देखने को मिलेंगे, जिसमें दिसंबर सिक्योरिटी पैच भी शामिल है। वहीं नए अपडेट के बाद आपके PH-1 स्मार्टफोन में फास्टर स्टार्टअप और एप साइन अप के साथ ही गूगल प्ले प्रोटेक्ट सिक्योरिटी स्कैन की भ सुविधा मिलेगी। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.7-इंच की क्वाड HD डिस्प्ले दी गई है। इसमें 4जीबी रैम और 128जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3040 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13मेगापिक्सल का रियर और 8मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटुथ 5.0, वाई-फाई, NFC और GPS जैसे फीचर्स शामिल है। 


Latest News