एक घटे के अंदर ही ऑउट ऑफ स्टॉक हुअा Smartron tphone P स्मार्टफोन

  • एक घटे के अंदर ही ऑउट ऑफ स्टॉक हुअा Smartron tphone P स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, January 20, 2018-9:51 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Smartron ने हाल ही में tphone P को लांच किया गया था। इस स्मार्टफोन को सेल के लिए 17 जनवरी को फ्लिपकार्ट के माध्यम से पेश किया गया, जहां पर कुछ ही देर में यह स्मार्टफोन ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया। इस फोन के एक घटे के अंदर ही मौजूद सभी यूनिट बिक गए, जिससे इस फोन की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन को कंपनी एक बार फिर सेल के उपलब्ध कराएगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Republic Day Sale की शुरुआत 21 जनवरी 2018 को 00:00 hours पर शुरू होगी।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.2-इंच का (720×1280 पिक्सल) एचडी डिसप्ले दिया गया है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसैसर का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटर्नल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। 
 


कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फ्रंट में LED फ्लैश और beauty मोड भी मिल रहा है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नॉगट पर अधारित है। कनैक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ, FM रेडियो, 3.5mm ऑडियो जैक और USB Port शामिल हैं। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 


 
 
  
 
 


Latest News