सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोन की लांच और रिलीज डेट हुई लीक

  • सैमसंग Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोन की लांच और रिलीज डेट हुई लीक
You Are HereGadgets
Wednesday, January 17, 2018-3:24 PM

जालंधरः साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 को फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 में लांच करने के लिए है। वहीं, Galaxy S9 स्मार्टफोन के बारे में आए दिन लीक और जानकारियां सामने आ रही है। अब इन फोन के लॉन्च, प्री-ऑर्डर और शिपमेंट डेट के बारे में जानकारी सामने आई है। 

 

बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश कर सकता है। जो कि Galaxy S9 और Galaxy S9+ हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग के मोबाइल बिजनेस प्रेसिडेंट DJ Koh ने लॉस वेगास में चल रहे इवेंट CES 2018 में Galaxy S9 के लांच से जुड़ा खुलासा किया। वहीं, ZDNet की रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy S9 सीरीज के सेल डेट की जानकारी इवेंट के दौरान ही दी गई है। ट्वीट के मुताबिक, सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy S9+ को 26 फरवरी को लांच करेगी। जबकि, यह स्मार्टपोन्स 3 मार्च के प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो सैमसंग Galaxy S9 में क्वाड एचडी रेजल्यूशन के साथ 5.8-इंच का सुपर एमोलेड डिसप्ले होगा। जबकि Galaxy S9+ में 6.2-इंच डिसप्ले होगा। दोनों ही फोन इनफिनि​टी डिसप्ले होगा। 

 


Latest News