लांच से पहले सैमसंग के Galaxy S9 स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स हुआ लीक

  • लांच से पहले सैमसंग के Galaxy S9 स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स हुआ लीक
You Are HereLatest News
Saturday, January 13, 2018-12:33 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के Galaxy S9 स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स लांच से पहले ही लीक हो गया है। इस स्मार्टफोन को वर्ल्ड कांग्रेस 2018 (MWC) में लांच किया जाएगा। वहीं, अब आधिकारिक लांच से पहले Galaxy S9 का रिटेल बॉक्स ऑनलाइन नजर आया है। जहां इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5.8 इंच की क्वाड HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, इस स्मार्टफोन को 4जीबी रैम और 64जीबी इंटर्नल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग (पानी और धूल प्रतिरोध), Iris स्कैनर और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। 

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए Galaxy S9 स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया जा सकता है। फोन में ड्यूल stereo स्पीकर दिया जा सकता है, जो कि AKG द्वारा ट्यून किए गए इयरफोन के साथ आएंगे। हाल ही में रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इस स्मार्टफोन को 4जीबी रैम और 128जीबी इंटर्नल स्टोरेज के साथ भी पेश कर सकता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन