अाज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Smartron tphone P स्मार्टफोन

  • अाज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Smartron tphone P स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, January 17, 2018-10:37 AM

जालंधर- घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्माट्रॉन ने 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लांच किया है। टीफोन पी नामक इस नए स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट पर Smartron tphone P स्मार्टफोन आज पहली बार दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

 

इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को 10,500 रुपए के साथ लिस्ट किया गया है। लेकिन, फोन पर 2,501 रुपए का डिस्काउंट देने के बाद यह आपको लांच हुई कीमत यानी 7,999 रुपए में ही मिलेगा। इसके साथ ही Smartron tphone P स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है, जो कि 1,334 रुपए से शुरू हो रहा है। 


 
स्पेसिफिकेशन्सः

यह नया स्मार्टफोन फुल मेटल बॉडी के साथ है, जिसकी स्क्रीन 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज (जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) है, साथ ही यूजर्स को 1,000 जीबी का मुफ्त टीक्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा।
 


वहीं टीफोन पी में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस के साथ तथा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लो लाइट फ्लैश और ब्यूटिफिकेशन मोड्स है। इसके अलावा इस फोन में ओटीजी की सुविधा दी गई है, जिससे इस फोन से अन्य डिवाइसों को भी चार्ज किया जा सकेगा, जिसमें स्मार्टफोन्स, स्मार्टबैंड्स और स्पीकर्स शामिल हैं।


Latest News