ड्यूल सैल्फी कैमरे के साथ लांच होगा सोनी Xperia XA2 Ultra स्मार्टफोन

  • ड्यूल सैल्फी कैमरे के साथ लांच होगा सोनी Xperia XA2 Ultra स्मार्टफोन
You Are HereMobiles
Tuesday, January 2, 2018-7:49 AM

जालंधरः जापान की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी सोनी जल्दी ही अपने Xperia XA2 Ultra को लांच कर सकती है। वहीं, लांच से पहले इस स्मार्टफोन की जानकारियां लीक हुई है। slashleaks के अनुसार, सोनी लेटेस्ट ट्रेंड बेजल-सैल को फॉलो नहीं करेगा। इसके बजाय पिछले साल लॉन्च हुए Xperia XA1 Ultra की तुलना में इस स्मार्टफोन के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है।

 

बता दें कि इस स्मार्टफोन के फ्रंट में ड्यूल फ्रंट कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि सोनी की ओर से Xperia XA2 Ultra पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल किया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया था। उम्मीद की जा रही है कि Xperia XA2 Ultra का ड्यूल फ्रंट कैमरा शानदार होगा। वहीं, GFXBench के अनुसार, इस स्मार्टफोन में कम से कम 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा और रियर में 21-मेगापिक्सल का कैमरा होगा। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल्स है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटर्नल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है। 


Latest News