इस साल टैलीकॉम कंपनियों ने पेश किए सबसे सस्ते कॉलिंग और डाटा प्लान

  • इस साल टैलीकॉम कंपनियों ने पेश किए सबसे सस्ते कॉलिंग और डाटा प्लान
You Are HereGadgets
Sunday, November 26, 2017-2:29 PM

जालंधरः अाज के समय में यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियां नए-नए सस्ते डाटा और कॉलिंग प्लान पेश कर रही है। वहीं, कंपनिया अपने एक्सक्लूसिव ऐप्स का भी सब्स्क्रिप्शन फ्री में दे रही हैं। अाज हम अापको उन प्लान्स के बारे में बताएंगे जो इस साल के सबसे सस्ते  कॉलिंग और डाटा प्लान्स है।  

 

जियो का प्लानः

जियो ने अपने यूजर्स के लिए 149 रुपए वाला एक सस्ता प्लान पेश किया है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डाटा की भी सुविधा मिल रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें कॉलिंग और डाटा के अलावा फ्री मैसेज सुविधा भी दी जा रही है।  इसमें यूजर को रोजाना 0.15जीबी हाई स्पीड डाटा का लाभ उठा सकेंगे। वहीं, बता दें कि हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64केबीपीएस की रह जाएगी।

 

एयरटेल का प्लानः

इस 149 रुपए वाले नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की भी वैधता 28 दिन की है। इसमें यूजर को कॉलिंग के साथ 300 एमबी का डेटा बी मिलेगा। इसके साथ ही जियो यूजर्स पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त वॉयस कॉल कर सकते हैं।

 

वोडाफोन का प्लानः

वोडाफोन के 199 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इसमें यूजर एक दिन में 250 से अधिक कॉल नहीं कर सकता। वहीं, इसके अलावा एक पूरे सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को 1जीबी 3जी/4जी डाटा भी दिया जा रहा है।

 
   


Latest News