भारत में शुरु हुई Triumph की नई टाइगर 1200 बाइक की बुकिंग

  • भारत में शुरु हुई Triumph की नई टाइगर 1200 बाइक की बुकिंग
You Are HereLatest News
Saturday, January 13, 2018-2:55 PM

जालंधर- ब्रिटिश सुपरबाइक निर्माता कंपनी Triumph जल्द ही भारत में अपनी नई ट्रायम्फ टाइगर 1200 बाइक को लांच करने वाली है। वहीं जानकारी के अनुसार इस बाइक की बुकिंग डीलरशिप लेवल पर शुरु हो गई है। ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया प्रा. लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर विमल संबली ने बताया कि,“हमने ट्रायम्फ टाइगर 1200 की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है।” वहीं बाइक को बुक करवाने के लिए अापको 2 लाख रुपए चुकाने होंगे। बताया जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को फरवरी के अंत या मार्च की शुरुआत तक देश में लांच कर सकती है।

 

इंजन 

2018 ट्रायम्फ टाइगर 1200 में कंपनी ने 1215cc का इन-लाइन ट्रिपल सिलेंडर इंजन दिया है। पुराने इंजन के मुकाबले नए इंजन में ट्रायम्फ ने हल्के फ्लायव्हील और क्रैंकशफ्ट, नया मैग्निशियम कैम कवर और सबसे महंगे दो वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड ऐरो एग्ज़्हॉस्ट दिया गया है। बाइक का इंजन 9350 rpm पर 141 bhp की पावर को जनरेट करता है, वहीं 7600 rpm पर 122 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

 

फीचर्स 

कंपनी ने इस बाइक में अडाप्टिव कॉर्नरिंग लाइट्स, ऑल-एलईडी लाइट्स, अडजस्ट होने वाला फुल-कलर टीएफटी स्क्रीन, इलुमिनेटेड स्विचगियर, मिड और टॉप वेरियंट में नए राइडिंग मोड्स और हिल-होल्ड कंट्रोल जैसे हाईटेक और एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

 

अाधुनिक तकनीक

कंपनी ने बाइक के कुछ वेरियंट्स में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम दिया है, इसके साथ ही कॉर्नरिंग एबीएस, शिफ्ट असिस्ट, कीलेस इग्निशन और अपडेटेड क्रूज़ कंट्रोल दिया गया है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन