Videocon ने नई सीरीज के दौरान भारत में लांच किया स्मार्ट टीवी

  • Videocon ने नई सीरीज के दौरान भारत में लांच किया स्मार्ट टीवी
You Are HereGadgets
Monday, January 1, 2018-12:37 PM

जालंधर - वीडियोकॉन ने भारत में नई सीरीज के साथ EyeconiQ Engine स्मार्ट टी. वी. को भारत में लांच किया है, जिस की कीमत 32,990 रुपए है। भारत में वीडियोकॉन ने टी. वी. के EyeconiQ Engine स्मार्ट सीरीज को विकसित और निर्मित किया है।

 

वीडियोकॉन Eyeconiq Engine में 100% कलर की रीप्रोडकशन करन के समर्थ है, जिस को ह्यूमन आईज़ देख सकती है। यूजर्स इस स्मार्ट टी. वी. में चलने वाले टी. वी. और इन्टरनेट कंटेंट से ले कर एप्स, गेम्स और बहुत कुछ आसानी के साथ एक्सैस का मज़ा ले सकते हैं। यह स्मार्ट टी. वी. रीवैल्यूएशन EyeconiQ Engine टैकनॉलॉजी के साथ आता है। कलर अॉप्शन की बात करें तो इसको रेड्ड, ब्लू और ग्रीन कलर के साथ पेश किया गया है। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो EyeconiQ Engine स्मार्ट टी.वी तीन तरह की स्क्रीन साइज के साथ अाता है, जिसमें 80CM (32 इंच), 98CM (40 इंच) और 108CM (43 इंच) हैं। यह टीवी जनवरी 2018 के अंत तक सभी मशहूर यूजर्स इलैक्ट्रॉनिक्स स्टोरों पर नई रेंज के साथ पूरे भारत में उपलब्ध होगा। यूजर्स स्क्रीन अाकार के अनुसार, इस नई सीरीज स्मार्ट टीवी को 32,990 रुपए से लेकर 46,990 रुपए तक की कीमत के साथ खरीद सकते हैं। 


Latest News