शाओमी के Mi 6 स्मार्टफोन के लिए जारी हुअा ग्लोबल बीटा वर्जन

  • शाओमी के Mi 6 स्मार्टफोन के लिए जारी हुअा ग्लोबल बीटा वर्जन
You Are HereGadgets
Monday, January 15, 2018-1:54 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने Mi 6 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड ओरियो ग्लोबल बीटा ROM को जारी कर दिया है। बता दें कि ये एक बीटा प्रोग्राम है तो फिलहाल इसका सॉफ्टवेयर डिवाइसेज के लिए पूरी तरह से ऑप्टिमाइज्ड नहीं है। ये नया ओरियो बीटा प्रोग्राम वर्जन नंबर 8.1.11 के साथ है और Mi 6 डिवाइस MIUI ग्लोबल ROM v7.12.14 के यूजर्स को इसके तहत एक OTA नोटिफिकेशन मिलेगा जिससे कि स्मार्टफोन सीधा खुद ही एंड्रॉयड ओरियो अपडेट कर लेगा। उम्मीद की जा सकती है कि इसका स्टेबल वर्जन भी जल्दी ही जारी किया जाएगा।


 
जानकारी के लिए बता दें कि इसके अलावा कंपनी इस ROM ओरियो अपडेट के लिए नए बीटा टेस्टर्स की भी खोज कर रही है। वहीं हाल ही में कंपनी ने घोषणा की थी कि वो Mi मिक्स 2 स्मार्टफोन के लिए भी एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट देने से पहले बीटा टेस्टर्स की खोज कर रही है।  

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.15 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल्स है। यह स्मार्टफोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसैसर 64 बिट और एड्रिनो 540 GPU है। ये एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 6मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनैक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, ड्यूल सिम, ड्यूल स्पीकर्स, वाई-फाई(802.11 a/b/g/n), ब्लूटुथ 4.2, GPS/ A-GLONASS, NFC और USB टाइप C है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3350 mAh की बैटरी दी गई है। 
 
  


Latest News