ZTE के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 Oreo बीटा अपडेट

  • ZTE के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 Oreo बीटा अपडेट
You Are HereGadgets
Monday, January 22, 2018-11:52 AM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने अपने Axon 7 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 Oreo बीटा अपडेट जारी कर दिया है। यह अपडेेेट US में मिलना शुरू हो गया है। बता दें कि पहला बीटा बिल्ड उन यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है जो पहले से ही कंपनी के बीटा प्रोग्राम का हिस्सा है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, लेटेस्ट बीटा बिल्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के स्कीन स्टॉक एंडॉयड के समान दिखता है। ZTE की ओर से इस ऑपरेटिंग सिस्टम को नया UI स्कीन कहा जा रहा है, जो कि को “स्टॉक+UI” के रूप में है। साथ ही कहा जा रहा है कि यह कुछ अतिरिक्त फीचर्स के साथ एंड्रॉयड का स्टॉक वर्जन होगा। एंड्रॉयड Oreo कुछ नए फीचर्स और बदलावों के साथ उपलब्ध है। इसमें आपको बैकग्राउंड लिमिट्स भी मिल रही हैं। 

 

इसके अलावा आपको इसमें अडेपटिव आइकॉन, एप्स के लिए वाइड-Gamut कलर, हाई-क्वालिटी ब्लूटुथ ऑडियो का सपोर्ट जैसे LDAC codec, इसके अलावा आपको इसमें कम्पैनियन डिवाइस पैरिंग, के साथ कीबोर्ड नेविगेशन, प्रो ऑडियो के लिए AAudio API वेबव्यू एनहांसमेंट, जावा 8 लैंग्वेज API और रूटीन ऑप्टिमाइजेशन के साथ साथ और भी बहुत कुछ मिल रहा है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। वहीं, इस स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 4 दिया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसैसर दिया गया है। साथ ही इस फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटर्नल स्टोरेज के लिए दी गई है। कैमरे की बात करें  के लिए इसमें 20-मेगापिक्सल का रियर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कामरा दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,250एमएएच की बैटरी दी गई है।
 


Latest News