3,000 mAh की बैटरी के साथ लांच हुअा Lava A93 स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधर - भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा ने एक नया स्मार्टफोन A93 को लांच किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लावा A93 गोल्ज और ग्रे कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अगर बात करें फोन के डिजाइन की तो यह स्मार्टफोन फुल-मैटल बॉडी से बना है। रियर कैमरा पर एलइडी फ्लैश टॉप सेंटर पर दिया गया है। वहीं, कैमरा माड्यूल के बिल्कुल नीचे स्पीकर ग्रील है। फोन के राइट ओर पावर और वॉल्यूम बटन दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, इस फोन को बिना 4जी कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है और इसकी कीमत 7,999 रुपए है। इसके अलावा यह फोन पुराने एंड्राइड मार्शमैलो पर कार्य करता है जो कि इसकी सबसे बड़ी कमी है।लावा ने हाल ही में कुछ बजट स्मार्टफोन पेश किए जैसे Lava A77 और Lava Z10 स्मार्टफोन शामिल है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (1280×720) पिक्सल है। यह स्मार्टफोन अनजान 1.2गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर चिपसेट के साथ 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 32जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।कैमरे की बात करें तो इसमें 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है।