लांच हुअा LG G6+ अौर LG G6 का 32 जीबी वेरिएंट स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधर- साउथ कोरिया की मल्टीनेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G6 के दो नए वेरिएंट पेश किए हैं। इनमें से एक की इनबिल्ट स्टोरेज 128 GB है और इसे एलजी जी6+ के नाम से जाना जाएगा। वहीं, दूसरे वेरिएंट की इनबिल्ट स्टोरेज 32 GB है जिसे एलजी जी6 32 जीबी के नाम से जाना जाएगा। जानकारी के मुताबिक LG G6+ को दक्षिण कोरिया में पेश किया गया है। 

एलजी जी6 (64 GB) और इसके नए वेरिएंट में मुख्य अंतर स्टोरेज का है। एलजी जी6 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 GB होगा। वहीं, एलजी जी6+ 128 GB स्टोरेज के साथ आएगा। इससे पहले एलजी ने अपने जी6 स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट मार्केट में उतारे थे। 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज के अलावा LG G6+ में आपको वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ सभी मार्केट में क्वाड-डीएसी फ़ीचर मिलेगा। 

इन मॉडल के साथ नए कलर वेरिएंट भी मार्केट में उतारे गए हैं। एलजी जी6 32 जीबी मॉडल नॉन-ऑप्टिकल टेरा गोल्ड, नॉन-ऑप्टिकल मरीन ब्लू और मार्केट में पहले से उपलब्ध मिस्टिक व्हाइट कलर में मिलेगा। 

वहीं, LG G6+ ऑप्टिकल एस्ट्रो ब्लैक, ऑप्टिकल मरीन ब्लू और ऑप्टिकल टेरा गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा एलजी जी6 का 64 जीबी वेरिएंट ऑप्टिकल मरीन ब्लू और ऑप्टिकल टेरा गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा।