भारत में लांच हुए किफायती स्मार्ट टीवी, कीमत 20,000 रुपए से शुरू

Punjab Kesari

जालंधर:टेलीविजन निर्माता कंपनी वीयू (Vu) ने भारत में किफायती दरों पर स्मार्ट टीवी की पेशकश कर दी है। इस प्रीमियम स्मार्ट टीवी रेंज में चार मॉडल्स उपलब्ध किए गए हैं जिसमें 32 इंच टीवी को 20,000 रुपए कीमत में, 40 इंच फुल-एचडी टीवी को 30,000 रुपए कीमत में, 50 इंच फुल-एचडी टीवी को 42,000 रुपए कीमत में और 55 इंच फुल-एचडी टीवी को 52,000 रुपए कीमत में लांच किया गया है। इसे खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहक इन स्मार्ट टीवी्स को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

इसमें शामिल स्मार्ट कनेक्टिविटी से यूजर बिल्ट-इन ब्राउजर में इंटरनेट एक्सेस कर सकेंगे। इन टेलीविजन सेट्स में नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, फेसबुक और एक्यूवेदर जैसे एप पहले से इंस्टॉल किए गए हैं। इसके अलावा इन टीवी सेट के रिमोट कंट्रोल में नेटफ्लिक्स और यूट्यूब के लिए अलग से बटन मौजूद है। 

इन नए स्मार्ट टीवी्स को लांच करते वक्त वीयू टेक्नोलॉजीज़ की सीईओ देविता सराफ ने कहा, " हमेशा टीवी को एक  इडियट बॉक्स का नाम दिया गया है। इसलिए हमारी कोशिश इसे थोड़ा स्मार्ट बनाने की है। कुछ नया करने की चाहत में हमने प्रीमियम स्मार्ट टीवी बनाएं हैं जो क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है।''''