3080mAh के बैटरी साथ लांच हुअा एलजी स्टायलो 3 प्लस

Punjab Kesari

जालंधर - साउथ कोरिया की मल्टीनेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी ने अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन स्टायलो 3 प्लस लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन अभी अमेरिका में टी-मोबाइल पर 225 डॉलर (करीब 14,600 रुपये) में बिना किसी कॉन्ट्रेक्ट खरीदने के लिए उपलब्ध है।एलजी स्टायलो 3 प्लस में एक पतला मेटल फ्रेम दिया गया है जो रिमूवेबल बैक कवर और बैटरी से लैस है।माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक स्मार्टफोन के निचले किनारे पर है। जबकि बांयें किनारे पर वॉल्यूम रॉकर बटन हैं।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, इसमें  5.7 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले है जो प्रीमियम स्टायलस सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में एक 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम है। फोन में 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर  5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।नेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और 4जी वीओएलटीई सपोर्ट मौज़ूद है। अभी इस स्मार्टफोन की अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।फोन को पावर देने के लिए 3080 एमएएच की बैटरी दी गई है।