जल्द ही Nubia का यह स्मार्टफोन मार्किट में हो सकता है पेश, GeekBench साइट पर अाया नजर

Punjab Kesari

जालंधर - चीन की मल्टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी ZTE Nubia ने हाल ही में अपना एक नए स्मार्टफोन पेश किया था, जिसे इस साल के सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोंस में से एक माना जा रहा है।  कंपनी की ओर से जल्द पेश किए जाने वाले स्मार्टफोन को ZTE V0840 नाम से ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को मिड-रेंज में पेश कर सकती है।

ZTE के इस नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी बेंचमार्किंग साइट GeekBench पर दी गई है, जिसके अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को ब्लेड सीरीज में पेश कर सकती है। इससे पहले TENNA पर जून में ZTE V0840 स्मार्टफोन मल्टीप्ल रैम और स्टोरेज वर्जन के साथ दिखाई दिया था। 

फीचर की बात करें तो इसमें 5-इंच का डिसप्ले दिया जा सकता है। यह एक क्वाड-कोर चिप है, जो एड्रिनो 308 जीपीयू के साथ 1.4GHz पर आधारित है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 720 पिक्सल का डिसप्ले दिया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल के साथ 2-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा अौर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है।

माना जा रहा है कि 3जीबी रैम वाले वर्जन में कंपनी 16जीबी या 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दे सकती है। साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन को 2जीबी रैम और 4जीबी रैम के साथ भी पेश कर सकती है। वहीं, कहा जा रहा है कि माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से इस स्मार्टफोन में 128जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में एंड्राइड 7.1.1 पर आधारित हो सकता है और साथ ही इसमें MSM8917 या स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर भी दिया जा सकता है।