MWC 2017 में लांच नहीं होगा गैलेक्सी S8 : सैमसंग

Punjab Kesari

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने यह जानकारी दी कि गैलेक्सी S8 को  मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (MWC 2017) में लांच नहीं करेगी। सैमसंग मोबाइल के प्रमुख कोह डॉन्ग जिन ने कहा कि फोन को बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में लांच नहीं किया जाएगा। अब इस हैंडसेट को बाद में लांच किए जाने की संभावना है।

आपको बता दें कि कोह ने यह नहीं बताया है कि इस स्मार्टफोन को भविष्य में कब पेश किया जा सकता है, नोट 7 के फेल होने के बाद सैमसंग की ओर से यह एक ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है जो कंपनी को एक बार फिर से उसी राह पर ला सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी S8 के फीचर्स की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर या एक्सनोस 8895 चिपसेट हो सकता है। यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। वहीं उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी S8 एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर पेश हो सकता है। इसमें सैमसंग पे, सैमसंग क्लाउड और बिक्सी एआई असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी पहले से ही मौजूद हो सकते हैं। एक अन्य लीक खबर के अनुसार अगले महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस MWC 2017 में सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन का प्रदर्शन कर सकती है।