मंहगाई के इस दौर में रिटेलर्स ने स्मार्टफोन्स पर दिया Zero डाउन पेमेंट का ऑफर

Punjab Kesari

जालंधरः 500 और 1000 के नोट बंद होने के कारण अचानक से हर तबके के लोग प्रभावित हो रहें हैं। मार्किट में नकदी रुपए को लेकर बढ़ती परेशानियों के बीच रिटेलर्स ग्राहकों को यह बेहतरीन सर्विस प्रोवाइड करवा रहें है। इस मंहगाई में भी अगर आप कोई बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है कि मोबाइल रिटेलर्स ने ग्राहकों को राहत देने के लिए जीरो डाउनपेमेंट पर स्मार्टफोन बेंचने का ऐलान किया है।
रिपोर्ट के मुताबिक बैंगलोर स्थित संगीथा मोबाइल्स ने बताया कि हम अपने कस्टमर्स के सामने एक ऑफर रख तरहे हैं जिसके तहत उन्हें स्टोर पर कोई नकदी नहीं देनी होगी। वो 12 महीनों तक एक निश्चित स्टॉलमेंट के जरिए स्मार्टफोन का पेमेंट कर सकते हैं। जीरो डाउनपेमेंट का ये फैसला यूजर्स को नोटबंदी के बाद भी लुभाएगा। इस तरह की खरीददारी में नकदी में आ रही तंगी आपको परेशान नहीं करेगी।
आपको बता दें कि संगीथा मोबाइल्स के देशभर में 300 स्टोर हैं। इससे पहले मोबाइल फोन रिटेलर्स स्मार्टफोन की कीमत का कुछ हिस्सा तुरंत लेते थे और कुछ हिस्सा निश्चित ब्याज के साथ बाद में देना होता था। कुल कीमत का 30 से 40 फीसदी नकदी के तौर पर रिटेलर्स को देना होता था।
सरकार द्वारा लिए गए नोट बंदी के इस फैसले के बाद मार्किट में छोटे बड़े डिवाइस और गेजेट्स की खरीददारी में भारी गिरावट आई है। ऑफलाइन स्टोर पर नकदी की जरुरत से लोग इन दिनों कोई भी डिवाइस खरीद नहीं पा रहे हैं ऐसे में अगर आपको कोई भी स्मार्टफोन या गैजेट खरीदने है तोे यह ऑफर आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है।