गूगल Pixel 2 का कॉन्सेप्ट रेंडर आया सामने

Punjab Kesari

जालंधर: अमरीकी मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी गूगल नया स्मार्टफोन Pixel 2 को लांच करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का नया कान्सेप्ट वीडियो इंटरनेट पर आया है, जिसमें स्लीक डिजाइन और डुअल रियर कैमरा सेटअप के अलावा इसके अन्य स्पेसिफिकेशन भी लिखे हुए हैं।

सामने आई इमेज को देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन का डिजाइन गूगल Pixel स्मार्टफोन से काफी अलग होगा। गूगल Pixel 2 में सबसे बड़ा बदलाव इसके रियर पैनल में होगा जो कि mono -tone panel है। इसके अलावा सामने आई वीडियो में गूगल ​Pixel 2 के सभी साइड में पतला बैजल और डुअल रियर कैमरा के बिल्कुल नीचे गोलाकार डिजाइन के साथ फिंगर​प्रिंट ​स्कैनर दिया गया है। हालांकि इस साल लांच होने वाले कुछ स्मार्टफोन के डिस्प्ले में ही ​फिंगर​प्रिंट सेंसर इंबेडेड है। जबकि गूगल ​Pixel 2 में यह बैक पैनल में स्थित होगा। कॉन्सेप्ट वीडियो में दिखाया गया है कि ​Pixel 2 में एलईडी फ्लैश के साथ vertical आकार में 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा होगा। जबकि फ्रंट कैमरा 7-मेगापिक्सल का होगा।

स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो इसमें 5.7-इंच का QHD+ डिसप्ले है। यह स्मार्टफोन आॅक्टाकोर चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन में एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा नहीं दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड O 8.0 पर आधारित होगा। कॉन्सेप्ट वीडियो से सामने आई इमेज में दिखाया गया है कि इस स्मार्टफोन में 3.5एमएम का आॅडियो जैक उपलब्ध है। वहीं इसमें बेहतर पानी अवरोधकता के लिए IP68 सर्टिफिकेशन दिया गया है।