Metal Body के साथ लांच हुआ OKWU का नया स्मार्टफोन Omicron

Punjab Kesari

जालंधरः भारती स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Omicron को लांच किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 10,499 रुपए रखी है।  इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। इस फोन को पूरा मेटल फ्रैम से तैयार किया गया है।

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच 1920x1080 पिक्सल्स फुल HD IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 3GB रैम के साथ 1.5GHz क्वॉड कोर MediaTek MT6737T प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32GB की स्टोरेज दी गई है जिसे कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों ही कैमरे LED फ्लैश के साथ मौजूद है। बैटरी की बात करें तो इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक, इससे 16 घंटे तक कॉल में बात की जा सकती है। 

ओकेडब्ल्यूयू के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक अंशुमन अतुल ने बताया कि ओकेडब्ल्यूयू ओमिक्रॉन के साथ हम परिचालन वाले क्षेत्रों में अपने विकास में तेजी लाने की योजना बना रहे हैं और उत्तर भारत में भी परिचालन शुरू करने की योजना बना रहे हैं।