6 GB रैम से लैस हो सकता है लेनोवो का यह स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधरः  चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी Lenovo ने जूक ब्रांड के तहत अभी तक तीन स्मार्टफोन पेश किए हैं और कंपनी अब इस ब्रांड के चौथे स्मार्टफोन पर काम कर रही है। लेनोवो के कथित जूक एज की फोटो लीक हुई है। 
चीन की टेलीकम्युनिकेशंस सर्टिफिकेशन अथॉरिटी टीना पर लिस्ट हुई तस्वीरों के अनुसार, इस फोन में डिस्प्ले के चारों तरफ पतले बेज़ेल हैं। एक तस्वीर में कथित ज़ूक एज स्मार्टफोन ज़ूक का स्टार्ट-अप स्क्रीन व स्विच ऑन स्क्रीन देखा जा सकता है। 
टीना लिस्टिंग के अनुसार, जूक Z2151 यानी जूक एज में एक 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले औौर क्वालकॉम का लेटेस्ट क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर होगा। इसमें 4 GB रैम हो सकता है। जूक एज की लीक तस्वीरें पोस्ट करने वाले एक चीनी पब्लिकेशन का दावा है कि इस हैंडसेट का 6GB रैम वेरिएंट भी पेश किया जाएगा। यह फोन 32GB व 64GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा। लेनोवो के इस फोन में रियर पर 13MP कैमरा जबकि फ्रंट में 8MP कैमरा दे सकती है।
लिस्टिंग में दावा किया है कि ज़ूक एज एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा जिसके ऊपर 2.0 स्किन दी गई है। इस फोन में 3000 MAh की बैटरी होगी।