MWC 2017 में लांच होंगे बेजल लैस डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधरः साउथ कोरिया की मल्टीनैशनल इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2017) शुरू होने से ठीक पहले ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन G6 लांच करने वाली है। LG द्वारा लांच किए जा रहें इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह बेजल लैस डिस्पले के साथ आएगा। इसका मतलब यह है कि इस स्मार्टफोन को हाथ में लेकर यूजर को ऐसा लगेगा जैसे उसने सिर्फ फोन की स्क्रीन ही हाथ में ली हुई है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। 

जानिए बेजल लैस डिस्प्ले का फायदे और नुकसान:

इस स्मार्टफोन से यूजर को सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन में भी अच्छे से वीडियो देखी जा सकेगी। चाहें स्मार्टफोन का साइज छोटा होगा, लेकिन स्क्रीन बड़ी ही लगेगी। वहीं, बॉर्डर न होने के चलते, फोन की स्क्रीन टूटने का खतरा भी रहेगा। बॉर्डर वाली स्क्रीन स्मार्टफोन के मुकाबले इसे ज्यादा सावधानी से इस्तेमाल करने की जरुरत है।

LG G6 के शानदार फीचर्सः

LG का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा। आपको बता दें कि एलजी G5 में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया गया है। इसी के साथ ही रिपोर्ट में डुअल रियर कैमरा सेटअप, आईपी68 सर्टिफिकेशन और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने का भी खुलासा हुआ है।