एचटीसी की भारतीय वैबसाइट पर लिस्ट हुआ नया स्मार्टफोन, कीमत कर देगी हैरान

  • एचटीसी की भारतीय वैबसाइट पर लिस्ट हुआ नया स्मार्टफोन, कीमत कर देगी हैरान
You Are HereGadgets
Friday, August 12, 2016-1:19 PM

जालंधर : एचटीसी का नया स्मार्टफोन कम्पनी की भारतीय वैबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत देखकर आपको भी हैरानी हो सकती है। एचटीसी डिजायर 728 अल्ट्रा एडिशन की कीमत 90,000 रुपए रखी गई है और यह ब्लैक गोल्ड और कॉफी ब्राऊन रंगों में उपलब्ध होगा। हालांकि इस स्मार्टफोन के फीचर्स को देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि कम्पनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत इतनी ज्यादा क्यों रखी है।

एचटीसी की वैबसाइट पर लिस्ट किए गए फीचर्स के मुताबिक एचटीसी डिजायर 728 अल्ट्रा एडिशन में 5.5 इंच की एचडी (720 x 1280) आईपीएस डिस्प्ले, 1.5 GHz आॅक्टा-कोर प्रोसैसर लगा होगा। फोन में 3 जीबी की रैम होगी और यह स्मार्टफोन एंड्राॅयड ओ.एस. पर चलेगा। हालांकि एंड्राॅयड वर्जन की जिक्र नहीं हुआ है। फोन में 2800 एमएएच की बैटरी होगी।

डिजायर 728 अल्ट्रा एडिशन में 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज होगी जिसे 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। इस हैंडसेट में 13 एपपी का आॅटोफोक्स रियर कैमरा, 5 एमपी का फ्रंट कैमरा होगा जिसमें बीएसआई सैंसर लगा है। कनैक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल सिम, 4जी, ब्लूटुथ 4.1, वाई-फाई, जीपीएस, जैसे फीचर्स होंगे। इस फोन में बुमसाऊंड डाॅल्बी आॅडियो टैक्नोलाॅजी दी गई है और इसका वजह 153 ग्राम है।


Latest News