भारत में शुरू हुई इस माड्यूलर स्मार्टफोन की बुकिंग्स

  • भारत में शुरू हुई इस माड्यूलर स्मार्टफोन की बुकिंग्स
You Are HereGadgets
Saturday, May 21, 2016-11:25 AM

जालंधर : इलैक्ट्रानिक जगत की दिग्गज कम्पनी एल.जी. ने शुक्रवार को घोषणा की है कि माड्यूलर जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन जी5 की भारत में प्री-आर्डर बुकिंग 21 से शुरू होगी और यह 30 मई तक चलेगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन 1 जून से भारत में उपलब्ध होगा। ग्राहक एल.जी. जी5 को बुक करने के लिए रिटेल स्टोर्स के अलावा एल.जी. ब्रांड की दुकानों और आॅनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट की मदद ले सकते हैं।

एल.जी. इंडिया मोबाइल के मार्कीटिंग हैड अमित गुजराल ने कहा कि हम जी5 को भारत लाने के लिए उत्साहित हैं। गुजराल ने कहा कि 2016 के पहले माड्यूलर स्मार्टफोन के भारत में आने का इंतजार अब खत्म हो गया है। फीचर्स की बात करें तो एल.जी. जी5 में 5.3 इंच की क्वार्ड एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले और क्वालकाम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसैसर के साथ 4 जीबी रैम लगी है। फोन में 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

डुअल सिम को सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन एंड्राॅयड 6.0.1 मार्शमैलो के साथ आऊट आॅफ बाक्स आता है और 4जी एलटीई सपोर्ट दिया गया है। कैमरे की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल डुअल शटर कैमरा दिया गया है जिसके साथ आॅटोफोक्स और ओआईएस जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा फोन में 2,800 एमएएच की बैटरी लगी है।


Latest News