7 दिनों के अंदर जली पिक्सल 2 की स्क्रीन, गूगल ने दिए जांच के आदेश

  • 7 दिनों के अंदर जली पिक्सल 2 की स्क्रीन, गूगल ने दिए जांच के आदेश
You Are HereGadgets
Monday, October 23, 2017-1:46 PM

जालंधर : गूगल द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए पिक्सल 2 XL स्मार्टफोन की स्क्रीन जलने की रिपोर्ट सामने आई है। हैरानी की बात तो यह है कि यूजर के मुताबिक स्क्रीन कुछ महीनों में नहीं बल्कि महज सिर्फ 7 दिनों के अंदर ही जली है। ऑनलाइन वैबसाइट एंड्रॉयड सैन्ट्रल के लिए काम कर रहे एडिटर ऐलैक्स डोबी (Alex Dobie) ने अपने जली हुई स्क्रीन वाले फोन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि पिक्सल 2 XL के बॉटम यानी स्क्रीन का निचला हिस्सा जल चुका है। 

गूगल ने दिया जवाब
ट्विटर पर अपलोड की गई इस तस्वीर को लेकर ऑनलाइन नाउंज़ साइट द वर्ज ने ट्विटर पर कमैंट के जरिए गूगल तक पहुंच बनाई। इसके बाद गूगल ने रिप्लाई देते हुए कहा कि पिक्सल 2 XL की स्क्रीन को अडवांस्ड POLED टैक्नोलॉजी से बनाया गया है जिससे यह QHD+ रेज़ोलुशन को स्पोर्ट करती है। हमने अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी को लॉन्च करने से पहले टैस्ट किया है। हम इस ट्विटर यूजर द्वारा की गई पोस्ट की जांच करेंगे।

 

आपको बता दें कि इससे पहले भी पिक्सल 2XL स्मार्टफोन में कम रोशनी में ग्रे टैक्ट व मड्डी कलर दिखने की शिकायते सामने आ चुकी हैं। उल्लेखनीय है कि स्मार्टफोन की स्क्रीन जलना कोई नई समस्या नहीं है लेकिन महज सिर्फ एक हफ्ते में इस तरह होने से कम्पनी की साख (Goodwill) पर काफी असर पड़ सकता है। 


Latest News