RCom दे रहा है एक रुपए में 300 मिनट 4G कालिंग का प्लान

  • RCom दे रहा है एक रुपए में 300 मिनट 4G कालिंग का प्लान
You Are HereGadgets
Wednesday, August 31, 2016-7:26 AM
जालंधर: रिलायंस जियो की 4G सर्विस की अनौपचारिक शुरआत से पहले रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) ने एक विशेष प्लान पेश किया जिसके के तहत उसके ग्राहक एक रुपए में एप टु एप 300 मिनट 4जी कालिंग कर सकेंगे। यानी उसके उपभोक्ता व्हाटसएप्प, स्काइप, वाइबर, गूगल हैंगआउट व लाइन जैसे मोबाइल एप्प के जरिए एक रुपए में 300 मिनट 4G कॉल कर सकेंगे।  
 
अनिल अंबानी की अगुवाई वाली आरकॉम इस प्लान के तहत एक रुपए में 300 मिनट का एप टु एप टॉक डाटा देगी जिसकी वैधता 30 दिन होगी। सीमित अवधि की इस पेशकश में उपभोक्ता हर दिन 10 मिनट की बात कर सकेगा। रिलायंस कम्युनिकेशंस के सीईआे (उपभोक्ता कारोबार) गुरदीप सिंह ने संवाददाताआें को बताया कि प्लान के तहत उपयोक्ताआें को हर दिन सात एमबी का डाटा उनके एकाउंट में डाला जाएगा ताकि वे एप टु एप कॉल कर सकें।  
 
आरकॉम के ग्राहकों की संख्या 11 करोड़ है। हालांकि उसने 4जी ग्राहकों की संख्या का खुलासा नहीं किया है। कंपनी का 4G एलटीई नेटवर्क 850 मेगाहट्र्ज स्पेक्ट्रम बैंड पर आधारित है। उल्लेखनीय है कि देश के दूरसंचार क्षेत्र में इन दिनों 4G सेवाओं की ही चर्चा है। एयरटेल व वोडाफोन जैसी प्रमुख कंपनियों ने अपनी अपनी 4G सेवाओं को बढावा देने के लिए हाल ही में अनेक नए प्लान व मौजूदा दरों में कटौती की घोषणा की है। 

Latest News