नोकिया 9 का 4जीब रैम वर्जन एचएमडी ने किया रद्द

Punjab Kesari

जालंधरः इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी नोकिया 9 कुछ हफ्ते पहले स्नैपड्रेगन 835 और 4 जीबी रैम के साथ AnTuTu बेंचमार्क वेबसाइट पर दिखाई दिया था। वही, अब मिली नई रिर्पोट के अनुसार एचएमडी ने 6 जीबी और 8 जीबी वर्जन के लिए इस 4 जीबी वर्जन को रद्द कर दिया है।

गीकबेन्च बेंचमार्क परीक्षण में फोन के संस्करणों को 6 जीबी और 8 जीबी रैम दोनों के साथ दिखाया गया है। परीक्षण किए गए दोनों मॉडलों को लेटेस्ट 835 स्नैपड्रेगन प्रोसेसर पर कार्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, रद्द किए गए टीए-1004 के एक अन्य गीकबेन्च टेस्ट में 4 जीबी रैम वाले फोन का पता चला है। यह इंगित करता है कि एचएमडी ने नोकिया 9 के संस्करण को 4 जीबी के साथ मल्टी टास्किंग के साथ सहायता करने के लिए उपयोग किया गया था।

नोकिया 9 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.3 इंच डिस्प्ले हो सकती है। यह डुअल-सिम सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है।इसमें 4 जीबी रैम अौर 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन में डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा अौर  13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा  होने की उम्मीद है। फोन की बैटरी क्षमता का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन फोन के क्वालकॉम की क्विक चार्ज 4.0 तकनीक को सपोर्ट करने की उम्मीद है।