कल लांच होगा OnePlus का नया स्मार्टफोन, हो सकती है 8GB RAM

Punjab Kesari

जालंधर : वनप्लस ने इस बात की पुष्टि की है कि नए डिवाइस को कल (15 नवम्बर 2016) लांच किया जाएगा। इससे पहले वनप्लस के डिजाइन ने वीवो पर जानकारी दी थी की इस डिवाइस का नाम वनप्लस 3टी होगा। यह स्मार्टफोन वनप्लस 3 का अपग्रेडिड वर्जन है। 
वनप्लस ने वीवो पर इसका आधिकारिक ट्रेलर भी जारी किया है। पीछे से देखने पर वनप्लस टी3 कम्पनी ने फ्लैगशिप स्मार्टपोन वनप्लस 3 जैसा ही लगता है। रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 3टी में क्वालकाम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसैसर होगा। यह फोन एंड्राॅयड 7.0 नूगा वर्जन, 16 एम.पी. कैमरा ((सोनी आईएमएक्स398) ) सैंसर के साथ आएगा।। 
द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 3टी में 8 जी.बी. की रैम होगी और यह अब तक का सबसे ज्यादा रैम वाला स्मार्टफोन होगा। उल्लेखनीय है कि इससे पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस टी3 में 6 जी.बी. रैम की बात सामने आई थी। 
जहां तक बैटरी का सवाल है तो इसमें 3,500 से 4,000 एम.ए.एच. तक की बैटरी हो सकती है जिसमें डैश चार्ज टैक्नोलाॅजी (फास्ट चार्जिंग) का सपोर्ट भी मिलेगा। कीमत की बात करें तो इवान ब्लास के मुताबिक 4000 हजार रुपए ज्यादा हो सकता है। उल्लेखनीय है कि वनप्लस 3 की कीमत 28,000 रुपए है।