OnePlus 5 को मिलना शुरू हुआ Oxygen 4.5.5 अपडेट

Punjab Kesari

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने ऑक्सीजनॉस 4.5.3 रोलआउट के एक हफ्ते बाद ही अपने वनप्लस 5 यूजर्स के लिए एक और अपडेट को पेश कर दिया है। यह नया अपडेट वाई-फाई कनेक्टिविटी में और सुधार, वॉयस कॉलिंग में सुधार, बैटरी का कम उपयोग और कंप्यूटर प्रोग्राम में बग को दूर करता है। 

इसी बीच, नीदरलैंड में कुछ यूजर्स द्धावा 4जी नेटवर्क आ रही समस्या की शिकायतों को देखते हुए कंपनी ने वनप्लस 5 में ऑक्सीजनॉस 4.5.4 अपडेट जारी किया था। वहीं, अब कंपनी ने वनप्लस 5 यूजर्स के लिए ऑक्सीजनोस 4.5.5 अपडेट जारी कर दिया है। यह नया अपडेट वाई-फाई कनेक्टिविटी में और सुधार, वॉयस कॉलिंग में सुधार, बैटरी का कम उपयोग और कंप्यूटर प्रोग्राम में बग को दूर करता है। अगर आपको इस अपडेट की नोटिफिकेशन अभी तक नहीं मिली है तो आप स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाकर मैन्युली चैक कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि वनप्लस 5 के दो वेरियंट भारत में लांच किए गए है। एक  6 जीबी रैम / 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 8 जीबी रैम / 128 जीबी स्टोरेज। दोनों वेरियंट की कीमत की बात करें तो 6 जीबी रैम / 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 32,999 रूपए है और 8 जीबी रैम / 128 जीबी स्टोरेज वाले की कीमत 37,999 रूपए है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये दोनों स्मार्टफोन अमेज़ॅन इंडिया और वनप्लस स्टोर पर ऑनलाइन और ऑफलाइन ब्रिकी के लिए उपलब्ध है।