Oppo F3 प्लस स्मार्टफोन के Black Edition की बिक्री भारत में हुई शुरु

Punjab Kesari

जालंधरः चाइनीज स्मार्टफोन कम्पनी ओप्पो ने सेल्फी के दीवानों के लिए भारतीय मार्किट में अपना एक नया स्मार्टफोन ओप्पो एफ3 प्लस को लांच कर दिया है। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इससे पहले 1 अप्रैल से ओप्पो F3 प्लॉस के गोल्ड वेरिएंट की बिक्री शुरू की गई थी। इस फोन की खासियत इसका डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप है। इस फोन की कीमत 30,990 रुपये है।

ओप्पो एफ3 प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डुअल सिम को स्पोर्ट करने वाला यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर रन करेगा।इसमें 6 इंच की बड़ी फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता है, जो कि यूज़र्स विडियो आदि देखने के लिए बेहतर होगी। यह फैबलेट की स्लीक बॉडी, इसे वजन में हल्का बनाती है। ओप्पो एफ3 प्लस एयरक्राफ्ट ग्रेड एलुमिनियम और मैटलयूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ बना है। इस फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम 653  प्रोसेसर, 4GB रैम और ग्राफिक्स के लिए  दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए ओप्पो एफ3 प्लस में 16MP का फ्रंट और 8MP रियर कैमरा दिया गया है जो 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आता है।  इस फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जिसे होम बटन में ही इंटिग्रेट किया गया है। ओप्पो एफ3 प्लस में 64GB स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं।  कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो यूएसबी (ओटीजी के साथ) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पावर के लिए ओप्पो  एफ3 स्मार्टफोन में 4000 MAh की बैटरी दी गई है।कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन महज 5 मिनट की चार्जिंग में फोन से 2 घंटे तक का टॉक-टाइम दे सकता है।