16MP सेल्फी कैमरे के साथ लांच हुअा Oppo का यह स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधरः चाइनीज स्मार्टफोन कम्पनी ओप्पो ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन A77 की आॅफिशियल तौर पर घोषणा कर दी है जो कि कंपनी का सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन है। ओपो ने नए स्मार्टफोन A77 को​ आॅफिशियल तौर पर अपनी ताइवानी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

यह स्मार्टफोन ताइवान में 19 मई से प्री-आॅर्डर के लिए उपलब्ध होगा। जिसके बाद 26 मई से फोन की सेल शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को कंपनी के पिछले स्माटफोन A57 का सफल वेरियंट कहा जा सकता है। इसका डिजाइन A57 से बिल्कुल मिलता-जुलता है। 

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी​ डिसप्ले, प्रोसेसर 1.5GHZ ,रैम 4GB रैम और इंटरनल मैमोरी 64GB, रीयर 13MP और फ्रंट 16MP जिसमें ब्यूटीफाई 4.0 वर्जन के साथ ही बैकग्राउंड ब्लर फंक्शन भी दिया गया है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर ओपो A77 में डुअल सिम सपोर्ट, 4जी एलईटी, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए 3,200mAh की बैटरी उपलब्ध है। मेटल यूनीबॉडी डिजाइन से बने इस स्मार्टफोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर इंबेडेड है। ताइवान में ओपो A77 की कीमत 364 डॉलर यानि लगभग 24,000 रुपए है। यह स्मार्टफोन गोल्ड और रोज गोल्ड रंग वेरियंट में उपलब्ध होगा।