Jio के 4G VoLTE फीचर फोन की नई तस्वीरें लीक

Punjab Kesari

जालंधर- इस साल की शुरुआत में Reliance Jio की ओर से आने वाले पहले 4G VoLTE फीचर फोन की कुछ तस्वीरें हमारे सामने आई थी, और अब लगभग 7 महीने बाद इस फोन की कुछ और नई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। सूत्रों के अनुसार ये फोन KAI OS पर काम करेगा। इसके अलावा इसमें एक एप्प स्टोर भी होगा जिसे KaiOS प्लस नाम दिया गया है इसके साथ ही इसमें फेसबुक और जियो के एप्स भी होने वाले हैं। 

फोन में वाई-फाई सपोर्ट के साथ VoWIFI, GPS, ब्लूटूथ 4.1 और USB सपोर्ट भी होने वाली है। हालांकि इसमें आपको WIFI हॉट स्पॉट नहीं मिलने वाला है। नई रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन में एक इन-बिल्ट वॉयस असिस्टेंट भारतीय भाषाओँ के सपोर्ट के साथ होने वाला है। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि फोन में आपको एक 2,000mAh क्षमता की एक रिमूवेबल बैटरी के साथ एक माइक्रो और एक नैनो सिम स्लॉट के साथ एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलने वाला है।

leak

इस फोन में आपको 2.4-इंच की एक कलर डिसप्ले मिलने वाली है। इसके अलावा आपको इसमें एक 512MB की रैम के साथ 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलने वाली है। साथ ही अगर आप इस स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं।

वहीं फोटोग्राफी के लिए आपको एक 2-मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी के लिए एक VGA कैमरा भी होने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया गया है। और इसके आपको FM रेडियो फीचर भी मिल रहा है। इसके अलावा जैसे कि आपने किसी अन्य फीचर फोन में भी देखा होगा इसमें भी आपको टोर्च के लिए एक डेडिकेटेड बटन मिल रहा है। 

वहीं अगर इस फीचर की कीमत Rs. 1,499 के आसपास हो सकती है। इस फोन को इसी महीने कुछ अन्य VoLTE फीचर फोंस के साथ पेश किया जा सकता है।