सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

Punjab Kesari

जालंधरः सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई है। यह दावा मुंबई स्थित मोबाइल फोन रिटेलर, महेश टेलीकॉम के महेश खत्री ने ट्विटर पर किया है।उनके ट्वीट के अनुसार, सैमसंग ने गैलेक्सी J7 प्राइम की कीमत में 1890 रुपए की कटौती की है। अब यह स्मार्टफोन सिर्फ16,900 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस साल सितम्बर में भारत इस स्मार्टफोन को 18,790 रुपए लांच किया गया था। 

स्पेसीफिकेशन्स की बात करें तो 5.5 इंच की एच.डी. डिस्प्ले, आॅक्टा-कोर प्रोसैसर लगा है। फोन में 2.5डी गोरिल्ला ग्लास 4 दी गई है। हैंडसेट में 3 GB रैम लगी है और इस हैडसेट में 32 GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी जिसे 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

एंड्राॅयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्राइम में डुअल सिम सपोर्ट और 3300 MAh की बैटरी दी गई है। होम बटन पर फिंगरप्रिंट सैंसर लगा है। फोटो खींचने के लिए 13 MP रियर कैमरा (एफ1.9 अपर्चर) एल.ई.डी. फ्लैश के साथ दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट पर 8 MP का कैमरा लगा है। कनैक्टिविटी के लिए ब्लूटुथ, जी.पी.आर.एस./एज, 3जी, 4जी, वाई-फाई, यू.एस.बी.-ओ.टी.जी. और माइक्रो-यू.एस.बी. पोर्ट उपलब्ध है।