नए कलर वेरिएंट में उपलब्ध हुआ Samsung का यह स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधर : सैमसंग गैलेक्सी S7 एज  स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में नए ब्लू कोरल कलर वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। ब्लू कोरल कलर सैमसंग के 'पूर्व' गैलेक्सी नोट7 के साथ लोकप्रिय हुआ। इस कलर वेरिएंट में लांच होने वाला नोट7 पहला स्मार्टफोन था।
रिपोर्ट के मुताबिक,  गैलेक्सी S7 एज अमरीका में 18 नवंबर से ब्लू कोरल कलर वेरिएंट में मिलेगा। हालांकि, अभी भारत में इस वेरिएंट के उपलब्ध होने को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। सैमसंग ने इससे पहले पुष्टि की थी कि गैलेक्सी S7 एज ब्लू कलर वेरिएंट चुनिंदा बाज़ारों में ही उपलब्ध होगा। ब्लू कोरल के अलावा, गैलेक्सी एस7 एज पहले से ब्लैक ऑनिक्स, गोल्ड प्लेटिनम, व्हाइट पर्ल, सिल्वर टाइटेनियम और पिंक गोल्ड कलर में उपलब्ध है।
दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग ने हाल ही में अपने गैलेक्सी एस7 और गैलेक्सी एस7 एज के लिए एंड्रॉयड 7.0 गैलेक्सी बीटा प्रोग्राम लॉन्च किया था। उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी एस7 और गैलेक्सी एस7 एज में जल्दी एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट जारी कर दिया जाएगा।
गैलेक्सी एस7 एज के ब्लू कोरल के अलावा सैमसंग ने दक्षिण कोरिया में गियर एस3 स्मार्टवॉच भी लॉन्च कर दी है। इससे पहले घोषणा की गई थी कि 18 नवंबर से गियर एस3 को ऑस्ट्रेलिया, दुबई, फ्रांस, जर्मनी, सिंगापुर, ब्रिटेन और अमेरिका समेत कई दूसरे बाजारों में बेचा जाएगा।