नहीं रुक रहा सैमसंग के स्मार्टफोन्स में ब्लास्ट होने का सिलसिला

Punjab Kesari

जालंधरः  पिछले कुछ समय से कोरियाई कंपनी सैमसंग की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। गैलेक्सी नोट 7 के ब्लास्ट होने के बाद कंपनी ने सभी स्मार्टफोन को रिकॉल कर लिया है। ऐसे में कंपनी अपने यूजर्स को खुश करने के लिए अपना बैस्ट दे रही है। लेकिन इसी के चलते फिर से एक ऐसा मामला सामना आया है यहां सैमसंग के स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने से उपयोगकर्त्ता बुरी तरह से जख्मी हो गया है। 
विन्निपेग के रहने वाले 34 वर्षीया अमरजीत मान ने बताया कि ड्राइविंग करते समय उसने महसूस किया कि पॉकिट में रखा गैलेक्सी S7 गर्म हो रहा है। जब उसने फोन को निकाल कर देखा तो उसमें आग लग गई। उस समय मान की कार की खिड़कियां खुली हुई तो उसने अपने फोन को बाहर फेंक दिया। जिससे उसके हाथ काफी ज्यादा जल गए। जख्मी हालत में कार  ड्राइव करते हुए मान अपने दोस्त के घर पहुंचा और यहां से फिर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया।
मान ने यह स्मार्टफोन 6 महीने पहले खरीदा था। लेकिन उसमें ब्लास्ट होने से हाथ जल जाने के कारण वह कारम करने में अस्मर्थ है। जिसके लिए डॉक्टर ने उसे चार सप्ताह के लिए आराम करने को कहा है। इसके लिए अब मान ने कंपनी के खिलाफ मुकदमा और मुआवजे की अपील की है।