सोनी इंडिया ने नया WS623 Walkman 8,990 रुपए में उतारा

Punjab Kesari

जालंधर - जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Sony  ने सोमवार को नया वॉकमैन ‘डब्ल्यूएस623′ 8,990 रुपए में लांच किया है, जो वायरलैस ब्ल्यूटूथ तकनीक से लैस है। जानकारी के मुताबिक, यह वेयरेबल डिवाइस आईपी 65/68 रेटिंग के साथ आता है और समुद्री पानी के अंदर भी कम करने की क्षमता रखता है। यह पानी के अंदर दो मीटर की गहराई तक काम करता है और लगातार 30 मिनट तक काम कर सकता है।

यह ‘डब्ल्यूएस623 वॉकमैन’ माइनस 5 डिग्री से लेकर अत्यधिक 45 डिग्री सेल्सियस तक का तापमान सह सकता है, जो इसे हाइकिंग या क्लाइंबिंग का लिए आदर्श बनाती है। यह डिवाइस सोनी सेंटर और इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर 15 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जानकारी के अनुसार, पिछले सप्ताह भारत में सोनी Xperia XZ Premium स्मार्टफोन को लांच किया गया था। और अब इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया के माध्यम से खरीदा जा सकता है।यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसे 4K HDR डिसप्ले के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा अलावा भारत में स्नेपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ पेश होने वाला भी यह पहला स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 59,990 रुपए है। इसके अलावा इसमें आपको मोशन Eye कैमरा के साथ 960fps पर सुपर स्लो मोशन विडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी मिल रही है।

सोनी Xperia XZ Premium-

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का डिसप्ले दिया गया है। वहीं, यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 4K HDR (2,160 x 3,840) हाई डायनामिक रेंज वाला डिसप्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इस स्मार्टफोन के डिसप्ले में पिक्सल-प्रति-इंच की 807ppi काउंट दिया गया है। सोनी ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी की है। जिसके बाद यूजर्स 4K HDR को सेलेक्ट कर शो का आनंद ले सकते है।