स्वाइप ने किया एलीट स्टार 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च, कीमत 4,000 रुपए से कम

Punjab Kesari

जालंधरः भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजीज ने पिछले साल दिसंबर में अपना  4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन स्वाइप एलीट स्टार लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक नया वेरिएंट पेश किया है, जिसमें इस फोन के अंदर 8 जीबी की जगह 16 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। इसे कंपनी ने 3,999 रुपए में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया है। 

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन स्वाइप एलीट स्टार एंड्रॉयड मार्शमैलो आधारित इंडस ओएस पर चलता है। स्वाइप एलीट स्टार में इंडस स्वाइप, इंडस रीडर, इंडस मैसेजिंग और एक हाइब्रिड कीबोर्ड है।

फीचर्स की बात करें तो यह फोन डुअल सिम वाला है। इसमें 4 इंच डब्ल्यूवीजीए (480x800 पिक्सल) का डिस्प्ले है। इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम है। इसके अलावा इसमें 16 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो, स्वाइप एलीट स्टार में एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सैल्फी के लिए 1.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2000 एमएएच की बैटरी है जो रैपिड-चार्ज फंक्शनालिटी के साथ आती है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो, स्वाइप एलीट  स्टार में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ब्लूटूथ जैसे फ़ीचर हैं। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 125.5x64.6x10.6 मिलीमीटर है।