आपके बजट में आ सकते हैं फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस ये स्मार्टफोन्स

Punjab Kesari

जालंधरः मार्केट में आए दिन नए-नए मॉडल्स के स्मार्टफोन आते रहते हैंं। हर फोन में कुछ-न-कुछ नए फीचर्स का इस्तेमाल किया गया होता है, जिनमें फिंगरप्रिंट स्कैनर बेहद ही आधुनिक है। यह फीचर आपके फोन में सेव हुए डाटा को सिक्योर रखने में मदद करता है। पहले बाजार में फिंगरप्रिंट सेंसर वाले स्मार्टफोन की कीमत बुहत ज्यादा थी। लेकिन अब ये फीचर आपको अपने बजट फोन में भी मिल सकता है। अाज हम अापको एेसे 5 फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे है जो अापके बजट में अाते है। आपको फिंगरप्रिंट सेंसर वाले ये स्मार्टफोन 15,000 रूपए की कीमत में आसानी से मिल जाएंगे।

1. Xiaomi Redmi Note 4 - इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर कार्य है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में 13MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,100 एमएएच की बैटरी दी गई है।

2. lenovo-vibe-k5-plus-back - इस फोन में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर कार्य है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में 13  MP का रियर कैमरा और 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 4GB रैम और 64 GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

3. moto-g4-plus-launch-black - इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर कार्य है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

4. honor-6x-review-lead - इस फोन में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर कार्य है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में 12MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसे दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। जिसमें एक वेरियंट में 3GB और 32GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। जबकि दूसरे वेरियंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,340 एमएएच की बैटरी दी गई है।

5. Oppo A57 - इस फोन में 5.2 इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में 13 MP का रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें 3जीबी रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 2,900 एमएएच की बैटरी दी गई है।