ओपो F3 और F3 Plus को खरीदने पर इन यूजर्स को मिल रहा है 5% का कैशबैक

Punjab Kesari

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी ओपो अपने बिजनेस को बढ़़ाने के लिए ऑफलाइन बिक्री पर फोकस कर रही हैं। इसके लिए कंपनी अपने ऑफलाइन ग्राहकों को लुभाने के लिए 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर पेश कर रही है। आपको बता दें कि इस ऑफर की शुरूआत 13 मई शनिवार से हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक, 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ सिर्फ ऑफलाइन रिटेलर्स से ही फोन खरीदने पर मिलेगा। इसके अलावा कंपनी का कहना है कि जो ग्राहक एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे उन्हें भी 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ दिया जाएगा।

इस ऑफर के तहत ग्राहक 2,500 रुपए का ज्यादा कैशबैक ले सकते हैं। इस ऑफर का लाभ एक कार्ड पर एक ट्रांजेक्शन करने पर मिलेगा। वहीं, कैशबैक के पैसे फोन की खरीददारी के 90 दिनों के अंदर अकाउंट में आएंगे।

इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ओपो F3 में 5.5-इंच फुल एचडी (1080p) डिसप्ले दिया गया है। वहीं, इसके प्लस वेरिएंट यानि ओपो F3 Plus में 6-इंच फुल एचडी डिसप्ले मौजूद है। दोनों ही स्मार्टफोन की डिसप्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आते है। इसके अलावा नों ही स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कैमरे की बात करें तो  दोनों फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सैल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। आपको बता दें कि दोनों कैमरे एलईडी फ्लैश के साथ मौजूद है। इसके अलावा F3 Plus में 4,000 एमएएच की बैटरी और ओपो F3 में 3,200 एमएएच की बैटरी दी गई है।