ड्यूल फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ लांच हुआ Vivo X9 प्लस स्टार ग्रे कलर वेरियंट

Punjab Kesari

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी विवो ने चीन में अपने शानदार स्मार्टफोन X9 प्लस स्टार ग्रे कलर में लांच कर दिया है। 3498 युआन (लगभग 34,164 रुपए) में लांआ हुआ यह स्मार्टफोन आज से प्री-ऑर्डर बुकिंग के लिए शुरू हो गया है। इस स्मार्टफोन की सेल 14 फरवरी को सुबह 10 बजे से शुरू होगी।

विवो X9 प्लस स्टार के स्पेसीफिकेशन की बात की जाए तो इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसके दो फ्रंट फेसिंग कैमरे, इनमें से एक 20MP का है और दूसरा 8 MP का। इसके साथ ही स्मर्टफोन में पीछे की तरफ एक 16 MP का कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें एक LED फ्लैश भी मौजूद है।

मेटल बॉडी से डिजाइन विवो X9 प्लस स्टार में 5.88-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर से लैस है। इसमें एड्रेनो 510 GPU भी मौजूद है। साथ ही यह 6GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए कंपनी ने इसमें 4000mAh की बैटरी भी दी है। यह एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स शामिल है।